Monday, October 18, 2021

 

 

 

एर्दोगन के बयान से बोखलाया सऊदी प्रिंस, कर दी – तुर्की के उत्पादों के बहिष्कार कि अपील

- Advertisement -
- Advertisement -

सऊदी प्रिंस अब्दुलरहमान बिन मूसा ने तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन की घोषणा के बाद तुर्की के आयात और उत्पादों का बहिष्कार करने का आह्वान किया है। बता दें कि एर्दोगन ने हाल ही में कहा था कि कतर में उनके देश की सेना खाड़ी राज्यों में सुरक्षा को स्थिर करने में मदद करती है।

द न्यू खालिज के अनुसार, प्रिंस ने एर्दोगन की टिप्पणी को रीट्वीट किया और लिखा: “इसलिए, मैं तुर्की उत्पादों के लिए एक पूर्ण लोकप्रिय बहिष्कार का आह्वान करता हूं ताकि तुर्की अर्थव्यवस्था की स्थिरता की रक्षा और इसे मजबूत किया जा सके।”

सऊदी चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के प्रमुख अजलान अल-अजलान ने ट्वीट किया: “तुर्की का सब कुछ बहिष्कार करें – आयात, निर्यात, निवेश और पर्यटन। यह प्रत्येक सऊदी व्यापारी और उपभोक्ता की जिम्मेदारी है। ” अल-अजलान ने दावा किया कि तुर्की का बहिष्कार करने का उनका आह्वान सऊदी अरब, उसके नेताओं और उसके नागरिकों के प्रति “तुर्की सरकार की दुश्मनी” के जवाब में आया।

इन ट्वीट्स का जवाब देते हुए, तुर्की के पत्रकार केटब ओग्लू ने ट्वीट किया: “सऊदी इस बहिष्कार में पहले ही हारा हुआ है क्योंकि दोनों देशों के बीच वाणिज्यिक संबंध मजबूत नहीं हैं। कुल वार्षिक तुर्की निर्यात लगभग 176 बिलियन डॉलर है, जो सऊदी अरब में केवल छह या आठ बिलियन है। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles