सऊदी अरब ने वोग अरब को मदीना प्रांत में अल-उल्ला के ऐतिहासिक स्थल के भीतर अंतरराष्ट्रीय सुपरमॉडल का एक फोटोशूट करने की अनुमति दी थी। जिसको लेकर सऊदी सरकार की आलोचना हो रही है।

प्रसिद्ध अमेरिकी-आधारित फैशन पत्रिका के अरब संस्करण वोग अरब ने कल न्यूयॉर्क स्थित लेबल मॉनट के लिए अपने 24 घंटे के अभियान के फोटोशूट का विमोचन किया, जिसमें केट मॉस, मरिआर्कला बोस्कोनो, कैंडल स्वानेपेल, जर्सडान डन, एम्बर वाल्लेट्टा, जिओ वेन और एलियन वी जैसे मॉडल शामिल थे।

‘अलाउला में 24 घंटे’ नाम के फोटोशूट में, मॉडल्स को जांघ-स्लिट्स पहने हुए तंग कपड़े पहने हुए देखा गया था, जबकि वे यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल पर घूमने निकले थे, जिसे दुनिया के सबसे बड़े ओपन एयर म्यूजियम के रूप में जाना जाता है, जिसमें नक्काशीदार रॉक स्ट्रक्चर होते हैं।

लेबनान के डिजाइनर एली मिजराही, जिन्होंने शूटिंग का आयोजन और निर्देशन किया, ने कहा: “मैंने प्रतिभा को आश्वस्त किया कि 24 घंटे अलुला में वे इस पल को वापस कुछ विशेष रूप में देखेंगे। केट मॉस न केवल आईं, बल्कि वह सुबह 5 बजे सेट पर पहली थीं और आखिरी छोड़ने वाली थीं। ”

शूट की प्रकृति और उनमें पहनी जाने वाली पोशाक को कई मुस्लिमों द्वारा निर्लज्ज के रूप में वर्गीकृत किया गया है, और इस तथ्य के बावजूद कि साइट की दूरी पवित्र शहर मदीना से लगभग 300 किलोमीटर है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन