Monday, November 29, 2021

शाही शहजादे का दावा – क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के खिलाफ होगा विद्रोह

- Advertisement -

सऊदी शाही घराने मे जल्द ही बगावत का झण्डा बुलंद हो सकता है। दरअसल, एक शाही शहजादे ने दावा किया कि क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान के खिलाफ कई शहजादे बगावत कर सकते है।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद बिन सलमान के द्वारा की जा रही मनमानी कार्यवाहियों के कारण शाही परिवार के बीच दिन प्रतिदिन विवाद गहराता जा रहा है और अब यह बात निश्चित रूप से कही जा सकती है कि आने वाली दिनों में मोहम्मद बिन सलमान के के ख़िलाफ़ कभी भी विद्रोह हो सकता है।

ये दावा सउदी राजकुमार ख़ालिद बिन फरहान ने किया है। जो जर्मनी मे रहकर निर्वासित जीवन बीता रहा है। ख़ालिद बिन फरहान ने कहा कि इस्राईल के साथ संबंधों को मज़बूत बनाने के लिए सेंचुरी डील को लागू कराने के लिए मोहम्मद बिन सलमान की निंदा की।

उन्होने कहा, मोहम्मद बिन सलमान की जल्दबाज़ी केवल इसलिए है कि वह अमेरिका की ग़ुलामी करके हर हाल में सऊदी अरब के सिंहासन पर बैठना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह सभी ऐसी चीज़े हैं जिसने शाही परिवार के भीतर विवाद को बढ़ावा दिया है।

बता दें कि इसी बीच सऊदी अरब, संयुक्त अरब इमारात, मिस्र और जॉर्डन ने फ़िलिस्तीन के ख़िलाफ़ अमेरिका की साज़िशी परियोजना सेंचुरी डील को स्वीकार कर लिया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles