Wednesday, December 1, 2021

कत्रिम लिंग लगा महिलाओं का किया रेप, हुई दो साल की जेल

- Advertisement -

लन्दन | ब्रिटेन में एक बेहद ही अजीब मामले में कोर्ट ने एक महिला को दो साल की सजा सुनाई है. यहाँ एक महिला  पर अपनी महिला साथी के साथ धोखे से सेक्स करने का आरोप लगा है. कोर्ट ने इस मामले में महिला को दोषी मानते हुए दो साल की सजा सुनाई. फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने कहा की इस पुरे मामले की सच्चाई बेहद चौकाने वाली और परेशान करने वाली है.

दरअसल ब्रिटेन की एक महिला गेल न्यूलैंड पर आरोप था की उसने अपनी महिला साथी के साथ के साथ बिना उसकी सहमती के , कत्रिम लिंग लगाकर सेक्स किया. चौकाने वाली बात यह है की जब दोनों के बीच सम्बन्ध बन रहे थे तो महिला को यह जानकारी नही थी की आरोपी भी एक महिला है. पीडिता के अनुसार उसने अपने आप को एक पुरुष के तौर पर ही प्रदर्शित किया.

कोर्ट को दिए गए बयान में पीडिता ने बताया की गेल ने सोशल मीडिया पर एक फर्जी प्रोफाइल बनायी हुई थी जिसमे उसने खुद को एक लड़का बताया हुआ था. सोशल मीडिया के जरिये ही दोनों में दोस्ती हुई. इसके बाद जितनी भी दोनों के बीच मुलाकात हुई उसमे गेल ने पीडिता को अपनी आँखों पर पट्टी बाँधने के लिए कहा. यहाँ तक की सेक्स के दौरान भी वह पीडिता के आँखों पर पट्टी बाँध देती थी.

पीडिता ने कोर्ट को बताया की गेल , उसकी आँखों पर पट्टी बांधकर धोखे से उसके साथ सेक्स करती थी. एक दिन जब उसकी आँखों से पट्टी हटी तो पता चला की गेल एक महिला है और वह कत्रिम लिंग के जरिये सेक्स कर रही थी. इसी मामले में गेल को नवम्बर 2015 में 8 साल की सजा सुनाई जा चुकी है. बाद में इस सजा को दूसरी कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया.

फ़िलहाल मैनचेस्टर क्राउन की कोर्ट के जज डेविड स्टॉकडेल ने मामले में फैसला सुनाते हुए कहा की कई बार सच्चाई कहानियो और कल्पानो से ज्यादा अजीब हो सकती है. इसलिए यह सच्चाई भी बेहद चौकाने वाली है. सच्चाई जानने के बाद पीडिता के लिए यह बेहद परेशान करने वाला रहा होगा. इससे पीडिता को सदमा भी लगा होगा. बाद में कोर्ट ने गेल को दो साल के लिए जेल भेजने का फैसला किया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles