Monday, July 26, 2021

 

 

 

UAE शहजादी ने दी भारतीयों को चेतावनी – मुस्लिमों के खिलाफ कोई टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी

- Advertisement -
- Advertisement -

सयुंक्त अरब अमीरात के शाही परिवार की सदस्य और व्यवसायी और परोपकारी महिला शेखा हिंदा अल कासिमी ने यूएई में रह रहे भारतीय हिंदुओं को मुस्लिमों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी ने करने की चेतावन दी है।

शेखा हिंदा अल कासिमी ने कुछ भारतीयों के आपत्तिजनक ट्वीट के स्क्रीनशॉट साझा किए और चेतावनी दी कि “कोई भी जो खुले तौर पर यूएई में नस्लवादी और भेदभावपूर्ण व्यवहार करता है, उस पर जुर्माना लगाया जाएगा और उसे देश छोड़ने के लिए कहा जाएगा।”

शेखा हिंदा द्वारा शेयर किए गए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट में सौरभ उपाध्याय के नाम से किसी को दिखाया गया है कि उन्होंने नई दिल्ली में तब्लीगी जमात की एक सभा को लेकर मुसलमानों को निशाना बनाया था, जिसके कारण भारत में कथित तौर पर Covid-19 मामलों की संख्या में वृद्धि हुई। जिसमे उन्होंने मुस्लिम संप्रदाय के सदस्यों को “इस्लामी आतंकवादी” भी कहा।

UAE शहजादी ने अपने अगले ट्वीट में कहा, किसी का भी मजाक बनाना बेकार नहीं जाता है”। , शेखा हिंद ने कहा: “सत्तारूढ़ परिवार भारतीयों के साथ दोस्त है, लेकिन एक शाही के रूप में आपकी अशिष्टता का स्वागत नहीं है। सभी कर्मचारियों को काम करने के लिए भुगतान किया जाता है, कोई भी मुफ्त में नहीं आता है। आप इस जमीन से अपनी रोटी कमाते है जिसे आप खाते हैं। “

शेख हिंद द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में, सौरभ दावा करता है कि तबलीगी लोगों पर थोपती है। “शांतिपूर्ण लोगों और थूकने वालों के साथ क्या है? 2020 के लिए जेहादी रिवाज का नया रूप? (Sic) ” बता दें कि 200 से अधिक राष्ट्रीयताओं के लोग संयुक्त अरब अमीरात में रहते हैं और सामंजस्यपूर्ण ढंग से काम करते हैं। यूएई में धार्मिक असहिष्णुता और घृणा आपराधिक अपराध हैं, जिसने 2019 को सहिष्णुता के वर्ष के रूप में मनाया।

2015 में पारित एक संघीय कानून जाति, जातीय मूल, धर्म या जाति के आधार पर किसी भी प्रकार के भेदभाव को अपराधी बनाता है। यह किसी भी ऐसे कार्य को भी अपराधी बनाता है जो धार्मिक घृणा या धर्म का अपमान करता है, या तो मौखिक रूप से या प्रिंट या ऑनलाइन। कोई भी व्यक्ति जो दूसरों को ‘काफिर’ या अविश्वासी कहता है, को कानून के तहत दंडित किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles