qatar

qatar

म्यूनिख सुरक्षा सम्मेलन में कतर के अमीर शेख तामिम बिन हमद की और से दिए गए भाषण को लेकर संयुक्त अरब अमीरात के विदेश राज्य मंत्री अनवर गारगाश ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अमीर “अपने होश में वापस लोटेंगे और आतंकवाद का समर्थन बंद कर देंगे.

दरअसल, अपने भाषण के दौरान, शेख हमद ने कहा कि मिस्र, बहरीन, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात और अन्य खाड़ी देशों के बीच संकट “बेकार” है उन्होंने दावा किया कि इस दौरान कतर पहले से कई गुना मजबूत हुआ है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अपने ट्वीट में, गारगाश ने कहा कि सार्वजनिक संबंध कंपनियां कतर की अपनी समस्याओं का समाधान नहीं कर पाएगी. उन्होंने कहा,” भाषण को दोहरा कर आप समस्या से खेल रहे हैं.  प्रतीक्षा कर रहे फोन कॉल और जनसंपर्क कंपनियां इस संकट को हल नहीं कर पाएगी.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “मैं प्रार्थना करता हूं कि भ्रम में रहने के दौरान वे खुद को धोखा नहीं देंगे, साथ ही अपने होश में वापस लौटेंगे और ज्ञान की तलाश कर नुकसान की नीति को छोड़ देंगे.

वहीँ दुबई के डिप्टी चीफ ऑफ लेफ्टिनेंट लेफ्टिनेंट जनरल धही खल्फ़ान ने अपने भाषण में कहा कि अमीर को खासतौर से गल्फ कॉपरेशन की महत्वता को समझना चाहिए.