qatar

तिरुवनंतपुरम। केरल में मूसलधार बारिश और बाढ़ के प्रकोप के बीच यूएई द्वारा मदद के ऐलान के बाद अब कतर मदद के लिए आगे आया है। कतर ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 5 मिलियन डॉलर की मदद का ऐलान किया है।

कतर के पीएम अब्दुल्ला बिन नासीर बिन खलीफा अल थानी ने रविवार को ट्वीट किया कि आमिर तामिम बिन हमद अल थानी ने 5 मिलियन डॉलर की मदद आवंटित की है। थानी ने यह भी कहा कि हम पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि इससे पहले यूएई ने केरल  में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक कमेटी का गठन किया है। यूएई के प्रेसिडेंट शेख खलीफा ने एक नेशनल इमरजेंसी कमेटी का गठन करने का निर्देश दिया है, ताकि बाढ़ पीड़ितों को सहायता मुहैया कराई जा सके।

यूएई के वाइस प्रेसिडेंट शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने ट्वीट कर कहा है कि केरल के लोग हमारी सफलता में सहभागी रहे हैं और हैं। ऐसे में उनके प्रति हमारी विशेष जिम्मेदारी बनती है। इस समय बाढ़ प्रभावित लोगों कि मदद करना हमारा फर्ज है।

वाइस प्रेसिडेंट शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने कहा है कि हमें भारत में अपने भाईयों की मदद से पीछे नहीं हटना चाहिए। हमने एक कमेटी का गठन कर दिया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस समय बढ़-चढ़कर केरल के लोगों की मदद करें।

Loading...