Sunday, June 13, 2021

 

 

 

पोर्न वेबसाइट कर रही डोनाल्ड ट्रम्प जैसा दिखने वाले शख्स की तलाश

- Advertisement -
- Advertisement -

वाशिंगटन | अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प , पिछले 20 दिनों में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले राष्ट्राध्यक्षो में से एक रहे है. इसके पीछे उनके कुछ फैसलों का अहम योगदान रहा है. अब ट्रम्प की इसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए पोर्न वेबसाइट उन्ही के जैसा दिखने शख्स की तलाश कर रही है. इसके लिए वेबसाइट ने एक प्रतियोगिता का आयोजन किया है.

पोर्न वेबसाइट एक्सहैमस्टर ने डोनाल्ड ट्रम्प जैसा दिखने वाले लोगो के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया है. इस प्रतियोगिता के विजेता को एक्सहैमस्टर के बैनर तले एक पोर्न मूवी करने का मौका मिलेगा. एक्सहैमस्टर का इरादा ऐसे शख्स के साथ पूरी सीरीज शूट करने का है. यह सीरीज ट्रम्प के कार्यकाल के पुरे चार साल तक चलेगी. इस प्रतियोगिता के लिए आवेदन करने वालो के लिए कुछ ख़ास शर्ते रखी गयी है.

सबसे पहली शर्त यह है की उसकी शक्ल डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मिलती जुलती होनी चाहिए. दूसरी उसके हाथ छोटे होने चाहिए और बाल थोड़े अलग तरीके के होने चाहिए. अगर किसी शख्स में ट्रम्प की ही तरह किसी मुद्दे की असल जानकारी हुए बिना उसे समझ लेने की योग्यता होगी तो उसे अलग से विशेषता समझा जाएगा. सारे आवेदन मिलने के बाद तीन लोगो का चयन किया जाएगा.

एक्सहैमस्टर के प्रवक्ता ऐलक्स हॉकिन्ज़ ने ‘द सन’ अखबार से कहा की अंत में बचे तीनो उम्मीदवारो में से विजेता का चयन , यूजर की वोटिंग के आधार पर किया जाएगा. हम इस प्रतियोगिता को शुरू करने में हुई देरी के लिए माफ़ी चाहते है लेकिन हम जानते है की अमेरिका की जनता को अभी एक अच्छी व्यस्क पैरोडी की जरुरत है. हाकिंस ने यहाँ भी बताया की अगर कोई शख्स, बाकी पोर्न फिल्मो में काम करे अभिनेता से ज्यादा स्वस्थ होगा तो उसको इस प्रतियोगिता के लिए ज्यादा अनुकूल माना जायेगा.

यह पहला मौका नही है जब किसी पोर्न वेबसाइट ने अमेरिका के किसी राजनेता के ऊपर पोर्न फिल्म बनाने का फैसला किया है. इससे पहले अमेरिकी उपराष्ट्रपति पद की दौड़ में रही सेरा पालिन की हमशक्ल लेकर पोर्न फिल्म बनायीं जा चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles