पश्चिमी जर्मन शहर की पुलिस ने एक हिजाब पहनी मुस्लिम को उसके बच्चे के सामने नकाब (मास्क) न पहनने को जमीन गिरफ्तार किया। इस दौरान पुलिस ने उसके साथ अनुचित व्यवहार करते हुए उसे जमीन पर गिरा दिये और फिर बच्चे के सामने ही हथकड़ी पहनाई।

वायरल हो रहे Video के अनुसार, महिला महिला डेन्टिस्ट के पास गई थी। लेकिन उसी इमारत के बाहर सात पुलिस अधिकारी थे। वीडियो में दो पुलिस अधिकारियों को बच्चे के सामने महिला को हथकड़ी लगाते हुए, उसे जमीन पर पटकते हुए देखा गया। इस दौरान महिला मदद के लिए चीखती रही।

जब पुलिस ने Video बनाते हुए लोगों को देखा तो उन्हे रोकने की भी कोशिश की। इस दौरान एक ने कहा: “आपको इस वीडियो को शूट करने से रोकने का कोई अधिकार नहीं है। फोन मेरा है। मैं अपने वकील का नंबर दे सकता हूं।”

वीडियो में डेन्टिस्ट के कार्यालय के एक कर्मचारी को भी कार्यालय से बाहर निकलते समय दृश्य को देखकर पता चलता है कि पुलिस क्या कर रही है यह एक अपराध है। जैसा कि वीडियो में मौजूद दर्शक दृश्य के प्रति अपना विरोध स्पष्ट करते हैं, पुलिस महिला की हथकड़ी हटा देती है और उसे छोड़ देती है और ऐसा लगता है जैसे कुछ हुआ ही नहीं है।

अनादोलू एजेंसी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, वीडियो में हथकड़ी पहने महिला जर्मनी में पैदा हुई और उसने इस्लाम अपनाया है। घटना से हैरान महिला ने कथित तौर पर पुलिस के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करने के लिए कहा।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano