Saturday, July 31, 2021

 

 

 

कोकाकोला की बोतल हटाने वाले रोनाल्डो और शराब की बोतल हटाने वाले पोग्बा फिलि’स्तीन के पक्के समर्थक

- Advertisement -
- Advertisement -

पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और फ्रांसीसी स्टार मिडफील्डर पॉल पोग्बा इन दिनों अंतराष्ट्रीय सुर्खियों में चर्चा के विषय बने हुए है। दरअसल, रोनाल्डो यूरो कप की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोकाकोला की बोतल हटाने और पोग्बा बियर की बोतल को हटाने को लेकर चर्चा में आए है।

रोनाल्डो ने मैच से पहले की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोका कोला (Coca-Cola) की बोतलें देखकर नाराजगी जाहिर की और गुस्से में चिल्लाकर कहा, “कोल्ड ड्रिंक (Coca-Cola) नहीं, हमें पानी पीने की आदत डालनी चाहिए।” जिसके बाद कोका कोला कंपनी के शेयर गिर गए और कंपनी को 293 अरब रुपये का नुकसान हो गया।

दूसरी और  डच बियर कम्पनी हेनेकेन को भी पॉल पोग्बा द्वारा टेबल पर रखी हुई बियर की केन को हटाने पर नुकसान झेलना पड़ा है। बता दें कि पोग्बा ने हाल ही में इस्लाम अपनाया। वह इस्लामिक नियमों का कड़ाई से पालन करते है।

बता दें कि पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और फ्रांसीसी स्टार मिडफील्डर पॉल पोग्बा मानवाधिकार के भी पक्के समर्थक है। फिलि’स्तीन का मुद्दा हो चाहे सीरिया का दोनों ने खुलकर समर्थन व्यक्त किया है। हाल ही में पोग्बा को एक मैच के बाद फि’लिस्तीन का झण्डा लहराते हुए देखा गया था। वहीं रोनाल्डों फि’लिस्तीनी शरणार्थी केंप का दौरा कर चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles