इस्लामाबाद: पाकिस्तानी विदेश विभाग ने कल रात एक बयान में कहा कि पाकिस्तान पठानकोट वायुसेना स्टेशन पर आतंकी हमले के संबंध में भारत द्वारा उपलब्ध कराए गए सुरागों पर काम कर रहा है। पठानकोट में दुर्भाग्यपूर्ण आतंकी घटना पर भारत के लोगों और सरकार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा, हम उन परिवारों का दुख समझते हैं जिन्होंने इस घटना में अपने प्रियजनों को खो दिया है क्योंकि पाकिस्तान खुद आतंकवाद का एक बड़ा पीडि़त है।

पठानकोट हमला: उपलब्ध कराए गए सुरागों पर काम कर रहा पाकिस्तान

बयान में कहा गया, आतंकवाद से मुकाबला करने और इसे उखाड़ फेंकने की पाकिस्तान की प्रतिबद्धता के अनुरूप सरकार, भारत सरकार के संपर्क में है और उसके द्वारा उपलब्ध कराए गए सुरागों पर काम कर रही है। इसमें हालांकि भारत द्वारा उपलब्ध कराए गए सुरागों का ब्योरा नहीं दिया गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बयान में यह भी कहा गया कि भारत और पाकिस्तान को सतत वार्ता प्रक्रिया के प्रति कटिबद्ध रहना चाहिए। दोनों देशों के बीच अगले हफ्ते होने वाली विदेश सचिव स्तर की वार्ता पर आज इन संकेतों के बीच अनिश्चितता के बादल छा गए कि इस वार्ता को पठानकोट आतंकी हमले के चलते स्थगित किया जा सकता है। साभार: khabarindiatv

Loading...