Monday, May 17, 2021

मिस्र में फिर सामने आया बड़ा रेल हा’दसा, लेकिन नहीं हुआ कोई जानी नुकसान

- Advertisement -

मिस्र में एक के बाद एक रेल हादसे सामने आ रहे है। उत्तरी मिस्र के अलेक्जेंड्रिया गवर्नर में रविवार को भोर में एक ट्रेन दुर्घ’टना पेश आई। अबू-काई क्षेत्र में अल-ममौरा स्टेशन में प्रवेश करने से पहले, ट्रेन की बोगिया अलग हो गईं।

घटना के दौरान किसी की मौ’त या कोई घाय’ल नहीं हुआ। मिस्र के राष्ट्रीय रेलवे प्राधिकरण ने दृश्य के लिए एक तकनीकी दल भेजा। टीम द्वारा अलग गाड़ी को फिर से स्थापित किया गया, जिससे ट्रेन को अपनी यात्रा जारी रखने की अनुमति मिली। दो घंटे के भीतर सेवा फिर से शुरू हुई।

एक सुरक्षा सूत्र के अनुसार, एलेक्जेंड्रिया के गवर्नर ऑपरेशंस रूम को एक टिप मिली कि अल-ममौरा स्टेशन पर पहुंचने से ठीक पहले कैरो-टू-अबू कियार ट्रेन से एक वाहन को काट दिया गया था।

चश्मदीदों ने सोशल मीडिया पर ट्रेन में अलग-अलग वीडियो को साझा किया। ट्रेन के यात्री मोना एस्सम ने कहा कि जब दुर्घ’टना हुई, अराजकता हुई और यात्री ट्रेन के दरवाजों से कूदने लगे।

उन्होने कहा, “हमें नहीं पता था कि क्या हो रहा था जब तक हमें पता नहीं चला कि ट्रेन की बोगी अलग हो गई थी।” मिस्र की मीडिया ने संकेत दिया कि घटना स्थल पर एंबु’लेंस पहुंची। इससे पहले रविवार को ताऊख में ट्रेन दुर्घ’टना हुई थी।जिसमे 23 लोग मा’रे गए और 139 घा’यल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles