Former Pakistani president and military ruler, Pervez Musharraf addresses a youth parliament in Karachi on December 4, 2014. Musharraf gave a historical account of militancy in the country during his address. AFP PHOTO/ Asif HASSAN (Photo credit should read ASIF HASSAN/AFP/Getty Images)

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एकबार फिर बिगड़े बोल सामने आए हैं। पठानकोट हमले के बाद सबूतों के आधार पर पाकिस्तान पर कार्रवाई करने दबाव पर जनरल मुशर्रफ ने कहा है कि पाकिस्तान कोई छोटा देश नहीं है, इसलिए भारत, पाकिस्तान पर सबूतों के आधार पर कार्रवाई का दबाव न बनाए।

मुशर्रफ के बोल, पाकिस्तान छोटा देश नहीं, भारत न बनाए दवाब

मुशर्रफ ने आगे कहा कि भारत-पाक में सचिव स्तर की बातचीत हो रही है, तो उसको होने दें। मुशर्रफ ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। मुशर्रफ ने कहा पाकिस्तान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रवैया दोस्ताना नहीं है।

करगिल हमले को अंजाम देकर भारत की पीठ में छुरा घोंप चुके मुशर्रफ के बिगड़े बोल पहली बार नहीं सुनाई दे रहे हैं। मुशर्रफ का भारत विरोधी राग समय समय पर जाहिर होता रहा है। इससे पहले वह भारत को पाकिस्तान की परमाणु शक्ति की याद दिलाने से भी नहीं चूके हैं। साभार: ibnlive


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें