फिलिस्तीन के पश्चिमी तट पर इस्राईली सैनिकों की गोलीबारी में एक फ़िलिस्तीनी युवा शहीद हो गया हैं. इस्राईली सैनिकों ने गोली मारने के बाद दावा किया कि वह कार से टक्कर मारना चाहता था.

बुधवार को दोपहर हुई इस घटना इस्राईली सेना के प्रवक्ता ने कहा कि बैतलेहम के दक्षिण में गश एत्ज़ियोन नामी उपनिवेश के निकट एक जंक्शन पर उस समय घटी जब कार चला रहे एक फ़िलिस्तीनी ने कथित रूप से बस स्टाप को टक्कर मारी. इस घटना में एक 60 साल के पैदल यात्री को मामूली सी चोट आयी. इस घटना के तुरंत बाद क्षेत्र में मौजूद इस्राईली सैनिकों ने कार चला रहे फ़िलिस्तीनी के सिर पर गोली मार दी.

वहीँ पूर्वी अलक़ुद्स में स्थित शारे ज़ेदेक मेडिकल सेंटर की और से बताया गया कि इस फ़िलिस्तीनी को जिस समय इस अस्पताल में लाया गया उसकी हालत बहुत की चिंताजनक थी. अस्पताल पहुंचने के थोड़े समय बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस शहीद हुए फ़िलिस्तीनी की पहचान सुहैब मूसा मशूर मशाहरा बतायी गयी है जो 21 साल का है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ग़ौरतलब है कि 6 अप्रैल को भी पश्चिमी तट में इस्राईली सैनिकों के ख़िलाफ़ इसी तरह की एक कथित घटना में एक फ़िलिस्तीनी, इस्राईली सैनिकों की गोली से शहीद हुआ था.

Loading...