इस्लामाबाद | बॉलीवुड के दबंग खान , सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के चाँद नवाब याद है आपको? जी हाँ वो ही चाँद नवाब जिसका किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया था. असल में नवाजुद्दीन का वह किरदार , पाकिस्तान के असल पत्रकार चाँद नवाब की पत्रकारिता से प्रभावित होकर फिल्म में डाला गया था. दरअसल उस समय सोशल मीडिया पर चाँद नवाब की एक विडियो खूब वायरल हो रही थी.

इस विडियो में चाँद नवाब रेलवे स्टेशन पर खड़े होकर रिपोर्टिंग कर रहे थे. लेकिन आने जाने वाले लोगो से उनकी रिपोर्टिंग काफी प्रभावित हो रही थी. वायरल हुई इस विडियो को हुबहू फिल्म में लिया गया था. एक बार फिर पाकिस्तान के एक और रिपोर्टर की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस विडियो में पत्रकार नाचते गाते रिपोर्टिंग करते हुए दिख रहे है.

इस रिपोर्टर का नाम अमीन हफ़ीज है. यह पाकिस्तान के जियो न्यूज़ के लिए रिपोर्टिंग करते है. दरअसल अमीन पाकिस्तान क्रिकेट लीग के फाइनल मैच की टिकटों के लिए लगी भीड़ को कवर कर रहे थे. वो दिखा रहे थे की कैसे क्रिकेट की दीवाने लोग फाइनल मैच का टिकेट खरीदने के लिए दूर दूर से आये है. यही नही कुछ लोग तो कई दिन से टिकेट की कतार में खड़े है लेकिन उनको टिकेट नही मिल पा रहा.

इसके पीछे की वजह बताते हुए अमीन कहते है की फाइनल मैच के लिए 500 और 8000 रूपए की टिकेट रखी गयी लेकिन बैंक वाले कह रहे है की 500 के सभी टिकेट बिक चुके है. बस 8000 वाले टिकेट बचे है. लेकिन इन लोगो के पास महंगा टिकेट खरीदने के पैसे नही है. इस दौरान वहां खडी भीड़ 500-500 चिल्लाने लगती है तो आवेश में आकर अमीन भी 500-500 चिल्लाते हुए डांस करने लगते है.

इस विडियो को पाकिस्तानी के एक ट्वीटर यूजर अली ने पोस्ट किया है. ढाई मिनट की यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?