1534733269 kerala floods12 pic

भारतीय इतिहास में अब तक की सबसे भयावह बाढ़ का सामना कर रहे केरलवासियों की मदद के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने मदद की पेशकश की है। पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की पेशावर जल्मी टीम के मालिक जावेद अफरीदी की और से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए गए है।

जावेद अफरीदी ने कहा है कि, ‘इंसानियत के नाते हम केरल के लोगों की मदद करना चाहते हैं और उन्हें समर्थन देना चाहते हैं। बाढ़ ने केरल में जो कहर ढाया है उससे हम बहुत उदास हैं और इसीलिए जल्मी फाउंडेशन की तरफ से हम जितनी मदद कर सकते हैं, वो हम करना चाहेंगे। हमारी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं (बाढ़ पीड़ित) और इस जरूरत के क्षण में हम उनके साथ खड़े हैं।’

उन्होने ट्वीट किया, ‘पाकिस्तान में नई ताजा हवा है लेकिन हमें भारत में केरल से कुछ बुरी खबरें मिल रही हैं। हजारों लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं इसलिए पेशावर जल्मी और फाउंडेशन जल्मी की तरफ से हम 5000 टेंट और मेडिकल से संबंधित जरूरी चीजें देना चाहते हैं।’

इससे पहले शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक ट्वीट करते लिखा- केरल, भारत में आई प्रलयकारी बाढ़ से बेहद दुखी हूं। शाहिद अफरीदी फाउंडेशन आपके दुख और तकलीफ में आपके साथ खड़ी है। खुदा आपके इन दुखों में आपके साथ है, इंशा अल्लाह जल्द ही आपको इससे राहत मिलेगी। मानवता के लिए शाहिद अफरीदी फाउंडेशन भी आपके साथ है।

बता दें कि केरल में बारिश व बाढ़ की विभीषिका में अब तक 417 लोग जान गंवा चुके हैं। मुख्यमंत्री पिनारई विजयन के अनुसार, सैकड़ों लोग राहत शिविरों से घरों को लौट रहे हैं, फिर भी अभी 8.69 लाख लोग 2,787 राहत शिविरों में हैं।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें