Monday, July 26, 2021

 

 

 

पाकिस्तान के नेशनल असेंबली स्पीकर को पाया गया कोरोना से संक्रमित

- Advertisement -
- Advertisement -

दुनिया भर में जारी कोरोना के प्रकोप के बीच पाकिस्तान की संसद के स्पीकर कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए है। स्पीकर असद कैसर कोरोना से संक्रमित हैं। इतना ही नहीं असद कैसर के बेटे और बेटी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। कैसर ने खुद को क्वॉरन्टीन कर लिया है।

असद कैसर ने कोरोना वायरस की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा, “मैंने खुद को क्वॉरन्टीन में रखा है.” NA स्पीकर ने कहा कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार के लक्षण थे और उन्होंने पहले भी खुद का टेस्ट किया था। हालांकि, उस समय परिणाम नेगेटिव था। असद कैसर ने आगे बताया कि “आज जब मैंने फिर से टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मुझे घर पर रहने और देखभाल करने की सलाह दी गई है।” उन्होंने बताया कि “मेरे बेटे और बेटी का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।”

असद कैसर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के वे तीसरे नेता हैं जिन्हें कोरोना हुआ है। मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार कैसर ने सोमवार को सरकार के तमाम सोशल डिस्टेंसिंग के अपील की अनदेखी करते हुए अपने घर पर इफ्तार पार्टी आयोजित की थी।

दो दिन पहले पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक वरिष्ठ हिंदू विधायक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि भी हुई थी। सिंध विधानसभा के सदस्य राणा हमीर सिंह 2018 में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के टिकट पर थारपार्कर जिला से निर्वाचित हुए थे। सिंह अमरकोट के 26वें राणा हैं। उनके पिता राणा चंद्र सिंह 1990 के दशक में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के मंत्रिमंडल में मंत्री थे।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के सिंध प्रांत के गवर्नर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अपने घर पर सेल्फ-क्वारंटीन में हैं। गवर्नर इमरान इस्माइल ने सोमवार देर रात ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी. वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 16,817 तक पहुंच गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles