Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

पाक पीएम इमरान खान पर कोरोना संकट, संक्रमित व्यक्ति से की थी मुलाक़ात

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: पाकिस्तान के मशहूर समाजसेवी अब्दुल सत्तार के बेटे और और ईधी फाउंडेशन के चेयरमैन फैसल ईधी के कोरोना पॉज़िटिव पाये जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) का कोरोनावायरस (Coronavirus) का टेस्ट किया गया है।

दरअसल, फैसल ईधी ने हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की थी। फैसल ने इस दौरान कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए एक करोड़ रुपये का चेक इमरान खान को सौंपा था। ऐसे में इमरान खान को उनके मेडिकल विशेषज्ञों ने टेस्ट कराने की सलाह दी थी।

पाकिस्‍तानी अखबार डॉन न्‍यूज से बातचीत में फैसल एधी के बेटे साद एधी ने कहा कि उनके पिता जब पिछले सप्‍ताह इस्‍लामाबाद में पीएम इमरान खान से मिलकर लौटे तो उनके अंदर कोरोना के लक्षण थे। साद ने बताया कि उनके पिता ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वह ठीक हैं।

उधर, फैसल ने कहा, ‘शुरू में मुझे बुखार था और सिर दर्द कर रहा था। यह लक्षण पिछले तीन दिनों से थे। इस समय मुझे कोई लक्षण नहीं है लेकिन मेरा टेस्‍ट रिजल्‍ट पॉजिटिव आया है।’ इससे पहले पिछले सप्‍ताह फैसल ने कोरोना वायरस से जंग के लिए एधी फाउंडेशन की ओर से इमरान खान को एक करोड़ रुपये का चेक का दिया था।

इमरान खान के निजी मेडिकल एक्सपर्ट फैसल सुल्तान ने कहा कि प्रधानमंत्री कोरोना टेस्ट कराएंगे क्योंकि वो मुल्क के एक जिम्मेदार नागरिक हैं। हम सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और इसी मुताबिक अनुशंसाएं करेंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles