पाकिस्तान: नवाज शरीफ बढ़ा रहे हैं मोदी का एजेंडा – इमरान खान

10:44 am Published by:-Hindi News

imr1

पाकिस्तान की प्रमुख विपक्ष पार्टी तहरीक ए इंसाफ के नेता इमरान खान ने  पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर आरोप लगाते हुए कहा कि नवाज शरीफ भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हितों को पाकिस्तान में आगे बढ़ा रहे हैं.

इमरान ने सुरक्षा लीक खबर के पीछे नवाज शरीफ को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सशस्त्र बलों को बदनाम किया है. वास्तव में उनका और मोदी का एजेंडा एक है. उन्होंने आगे कहा कि शरीफ के निर्देशों के बाद ही उस बैठक की जानकारी लीक की गई थी, जिसमें आतंकी संगठनों को समर्थन को लेकर सिविल और मिलिट्री अधिकारियों में बहस हुई थी.

इमरान ने कहा, सुरक्षा लीक खबर से सशस्त्र बलों की बदनामी हुर्इ है. सही मायने में देखा जाए तो मोदी आैर नवाज शरीफ का एजेंडा एक ही है. उन्होंने आगे कहा, ‘देश की पूरी मशीनरी भ्रष्ट प्रधानमंत्री को बचाने में लगी हुई है. मैं एक ‘संदिग्ध’ को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री स्वीकार नहीं कर सकता.

गौरतलब रहें कि मरान खान ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन आैर इस्लामाबाद बंद का एेलान किया है. सरकार ने इमरान खान के सौ से ज्यादा समर्थकों को गिरफ्तार  कर लिया है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें