gul bukhaari

पाकिस्तानी पत्रकार और एक्टिविस्ट गुलबुखारी, मंगलवार देर रात घर लौट आईं। उन्हें अज्ञात लोगों ने अगवा कर लिया था.

महिला पत्रकार का अपहरण उस समय किया गया था जब वह एक शो में शामिल होने के लिए जा रही थी. पुलिस महिला पत्रकार से पूछताछ कर रही है। गुल बुखारी के परिवार ने बताया कि वह घर लौट आईं हैं और सुरक्षित हैं.

बता दे कि पाकिस्तान के दो वरिष्ठ पत्रकारों उमर अली औऱ सईद शाह ने भी गुल बुखारी के अचानक गायब हो जाने को लेकर ट्वीट किया था. उमर अली ने ट्वीट किया था कि गुलबुखारी जब एक टीवी कार्यक्रम में शामिल होनी जा रहीं थी तो उन्हें जबरदस्ती उठा लिया गया.

पुलिस का कहना है कि उनकी टीम गुल का बयान दर्ज करने के लिए उनके घर गयी थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. अधिकारी ने कहा , ‘हम सुबह उनका बयान दर्ज करने फिर जाएंगे.’

इस सबंध मे पाकिस्तान मुस्लिम लीग – नवाज (पीएमएल – एन) के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने घटना पर आश्चर्य जताया. उन्होंने लिखा , ‘गुल बुखारी के अपहरण की खबर बहुत परेशान करने वाली है. यह बुहत क्रूर नीच दर्जे की ज्यादती है. बेहद दुखद दिन.’

वहीं वक्त टीवी के कैब चालक ने पुलिस को बताया कि एक डबल केबिन वाहन से दो लोग उतरे और गुल को अपनी गाड़ी में बैठने को कहा. उसने बताया , ‘उनके मना करने पर दोनों ने उन्हें जबरन अपनी गाड़ी में बैठाया और भाग गये.’ जिसके बाद गुल के परिवार ने स्थानीय थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?