Thursday, August 5, 2021

 

 

 

पाकिस्तान हिंदू काउंसिल ने दिल्ली में मुस्लिम विरोधी हिंसा पर जताया विरोध, पीएम मोदी को बताया हिटलर

- Advertisement -
- Advertisement -

कराची: नेशनल असेंबली के सदस्य और पाकिस्तान हिंदू परिषद (PHC) के संरक्षक-प्रमुख डॉ रमेश कुमार ने भारतीय मुस्लिम अल्पसंख्यक के खिलाफ अमानवीय कृत्यों की निंदा की।

हिंदू परिषद की एक बैठक में, पैट्रन-इन-चीफ डॉरमेश कुमार ने कहा, “नरेंद्र मोदी हाल के दिनों के हिटलर हैं।” बैठक में पीएचसी के अध्यक्ष गोपाल खमानी, महासचिव परशोत्तम रमानी, संयुक्त सचिव पामन लाल राठी, वित्त सचिव भरत कुमार मंगलानी, सलाहकार राजा असरमल मंगलानी, और अन्य अधिकारी शामिल हुए।

परिषद के सदस्यों ने भारत के विभिन्न हिस्सों में, विशेष रूप से दिल्ली में मुसलमानों के खिलाफ राज्य समर्थित हिंसा पर दुख व्यक्त किया। डॉ रमेश कुमार ने कहा कि स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया द्वारा प्रसारित किए जा रहे हिंसा वीडियो दिल दहला देने वाले थे, यह कहते हुए कि वह भारतीय मुस्लिम अल्पसंख्यक की असहायता पर बहुत दुखी है।

उन्होंने कहा कि अपने अल्पसंख्यकों की रक्षा करना राज्य की जिम्मेदारी है, लेकिन दुर्भाग्य से, पिछले दिनों मोदी ने गुजरात में मुस्लिम अल्पसंख्यकों के खून को मुख्यमंत्री के रूप में बहाया था और अब प्रधानमंत्री बनने के बाद पूरे भारत में खून बहाया है।

डॉ रमेश कुमार ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से भारत में घातक उथल-पुथल का नोटिस लेने का आग्रह किया। पाकिस्तान हिंदू परिषद ने एक बार फिर स्पष्ट शब्दों में भारतीय नागरिकता संशोधन विधेयक को अस्वीकार कर दिया। परिषद के सदस्यों ने देश के हिंदू समुदाय की सुरक्षा और संरक्षण के लिए प्रधान मंत्री इमरान खान द्वारा उठाए गए व्यावहारिक कदमों पर संतोष व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles