jadhav

jadhav

नई दिल्ली: आतंक के आरोप में मौत की सज़ा पाए हुए कुलभूषण जाधव का पाकिस्‍तान ने एक और वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में जाधव ने भारतीय अधिकारीयों पर उनकी माँ का अपमान करने का गंभीर आरोप लगाया है.

वीडियो में उन्होंने कहा कि वो भारतीय नौसेना के कमीशंड अधिकारी हैं और अभी भी सेवा में हैं. उन्होंने कहा कि मुलाकात के वक्त उनकी मां और पत्नी काफी डरी हुई थीं और उनकी आंखों में खौफ झलक रहा था. जाधव ने कहा, ‘मुलाकात के समय मां के साथ भारतीय राजनयिक थे, जो लगातार उनपर चिल्ला रहे थे. मेरी मां की आंखों में खौफ था.’

जाधव इस विडियो में कह रहे हैं, ‘मैं भारतीय नौसेना का कमिशंड ऑफिसर हूं. आप मेरी खुफिया एजेंसी के लिए काम करने की जानकारी को लेकर झूठ क्यों बोल रहे हैं? मुझे पाकिस्तान में टॉर्चर नहीं किया जा रहा है.’

उन्होंने कहा कि मां चिंता मत करो. यहां (पाकिस्तान में) मेरी देखभाल की जा रही है और इन्‍होंने मुझे छुआ तक नहीं है. वह (मां) मुझ पर विश्‍वास करेंगी अगर मुझे व्यक्तिगत रूप से देख लेंगी. इसके बाद परिवार से मुलाकात करवाने के लिए उन्होंने पाकिस्‍तान का शुक्रिया किया है.

गौरतलब है कि 25 दिसंबर 2017 को जाधव की मुलाकात उनकी मां और पत्नी से कराई गई थी. इस मुलाकात से पहले पाकिस्तानी अधिकारियों ने उनके कपड़े बदलवाए थे और जूते-चप्पल भी जांच के नाम पर अपने पास रख लिये थे.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें