Saturday, July 24, 2021

 

 

 

कोरोना को लेकर ट्रंप पर भड़के ओबामा, लीक ऑडियो कॉल हुआ वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कोरोना वायरस को लेकर ट्रंप सरकार की जमकर आलोचना की है। ओबामा ने कहा है कि अमेरिका में पूरी तरह से अराजक आपदा फैली है।

समाचार चैनल अल जजीरा के मुताबिक, बराक ओबामा ने शुक्रवार को ओबामा अलुम्नाई असोसिएशन के उन 3000 लोगों से बातचीत की, जिन्होंने ओबामा के शासनकाल में काम किया था। इसी मीटिंग में ओबामा ने लोगों से अपील की कि वे राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रैट के संभावित उम्मीदवार जो बाइडेन का साथ दें।

एक प्राइवेट कॉल के 30 मिनट तक लोगों से बात करते हुए ओबामा ने कहा, ‘आने वाला चुनाव हर स्तर पर काफी अहम होने वाला है क्योंकि हम सिर्फ एक व्यक्ति या राजनीतिक पार्टी के खिलाफ नहीं लड़ रहे हैं। हम लंबे समय तक चलने वाले स्वार्थी होने, दूसरों को दुश्मन की तरह देखने, आपस में बंटे होने और अराजक होने के ट्रेंड के खिलाफ लड़ रहे हैं। हम वैश्विक स्तर पर भी यही देख रहे हैं।’

ओबामा ने आगे कहा, ‘यही कारण है कि इस वैश्विक महामारी के खिलाफ हमारा जवाब इतना निराशाजनक और ठंडा है। ‘बाकी सब भाड़ में जाएं’ वाली मानसिकता के साथ यह काफी अराजक आपदा जैसा हो गया है।’ बराक ओबामा ने खुलकर कहा है कि आने वाले चुनाव में वह जो बाइडेन के लिए जमकर प्रचार करने वाले हैं।

बता दें कि अमेरिका में कोरोना से करीब 80 हजार के करीब मौ’त का आंकड़ा पहुंच गया है।  ‘जॉन्स हॉप्किन्स यूनिवर्सिटी’ के अनुसार अमेरिका में इस संक्रमण से 78,400 से अधिक लोगों की मौ’त हो चुकी है और 13 लाख से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles