Video: न्यूजीलैंड हमले पर फिलिस्तीनी लड़की ने बिल क्लिंटन की बेटी को सुनाई खरी-खरी, मांगनी पड़ी माफी

7:04 pm Published by:-Hindi News

न्यूज़ीलैंड की दो मस्जिद पर हुए हमले में मारे गए 50 मुसलमानों के लिए एक फिलिस्तीनी कार्यकर्ता और एक अमेरिकी-इजरायल कार्यकर्ता ने चेल्सी क्लिंटन को खरी-खरी सुनाई और कहा कि इल्हान उमर के ट्वीट का विरोध इस हमले के एक कारण है।

NYU के सीनियर लेयन ड्विक ने कहा, “यह सही है कि आपके जैसे लोगों और दुनिया में आपके द्वारा कहे गए शब्दों के कारण हुए नरसंहार का नतीजा है।” इस बातचीत को NYU के सीनियर रोज़ आसफ ने फिल्माया। जो यहूदी हैं। वाशिंगटन पोस्ट ने स्टूडेंट्स फॉर जस्टिस फॉर फिलिस्तीन के कैंपस चैप्टर के जरिए मुलाकात की।

क्लिंटन ने वीडियो पर जवाब दिया, “मुझे बहुत खेद है कि आप ऐसा महसूस करते हैं, निश्चित रूप से यह मेरा उद्देश्य कभी नहीं था।

https://youtu.be/PaMnmgZ9zSA

बता दें कि उमर ट्वीट किया था कि “यह सब बेंजामिन, बेबी के बारे में है”, जिसने यहूदी विरोधी ट्रोप को फिर से मजबूत किया जो यहूदियों के पास पैसा है और दुनिया को चलाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। जिसके बाद क्लिंटन ने ट्वीट किया: क्लिंटन ने ट्वीट किया: “हमें सभी निर्वाचित अधिकारियों से अपेक्षा करनी चाहिए, चाहे वे किसी भी पार्टी के हों, और सभी सार्वजनिक शख्सियतें, जो यहूदी-विरोधी नहीं हैं।”

उसने बाद में उमर को उसकी माफी के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह कांग्रेसियों से मिलने के लिए तत्पर है ताकि वे दोनों यहूदी-विरोधी और इस्लामोफोबिया के बारे में बात कर सकें।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें