marisaa

बेल्जियम की एक मॉडल ने यरुशलम की पवित्र दीवार के सामने न्यूड फोटोशूट करा कर यहूदी समुदाय को भड़का दिया है। साइट के रब्बी ने घटना को “गंभीर और शोक” के रूप मे बताया।

मॉडल मरीसा पापेन ने एक छत पर धूप मे न्यूड होकर ये फोटोशूट कराया। इस फोटो के बैकग्राउंड में यरुशलम की पवित्र वेस्टर्न वॉल है। बता दें कि मरीसा सड़क के रास्ते तीन दिन के सफर के बाद इजरायल से यरुशलम पहुंची थीं।

मरीसा को पिछले साल, लक्सर में एक प्राचीन मिस्र के मंदिर में नग्न तस्वीरें लेने के बाद हिरासत में लिया गया था।  मरीसा ने अपने इस फोटोशूट को अभिव्यक्ति की आजादी करार दिया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

west

मरीसा ने कहा, ‘मैं जानती हूं कि मेरा मेलबॉक्स धमकियों और गुस्से से भर जाएगा, अपनी ऊर्जा बचा लीजिए। मैं इनको खोलकर देखने तक नहीं वाली।’ मरीसा ने बताया कि न्यूड फोटोशूट के जरिए वह धर्म और राजनीति के बंधन को तोड़ना चाहती है।

एक अन्य फोटो में मरीसा न्यूड होकर इजरायल के झंडे वाले मेटल पोल पर चढ़ती दिख रही हैं। पश्चिमी दीवार के रब्बी, शमुएल राबिनोविच ने यदीओथ अह्रोनोथ अख़बार को बताया: “यह एक शर्मनाक घटना है, गंभीर और शोकजनक, जो साइट की पवित्रता और पवित्र स्थानों पर जाने वालों की भावनाओं को अपमानित करती है।”

Loading...