उत्तरी कोरिया ने अमेरिका के बाद अब इस्राईल को भी धमकी दी हैं. उत्तरी कोरिया ने इस्राईल को निर्दयता के साथ दंडित करने की धमकी दी है। ज़ायोनी शासन के गुप्तचर मंत्री एविग्डर लेबरमैन द्वारा उत्तरी कोरिया के नेता किम जोंग उन की आलोचना पर प्योंग यांग ने इस्राईल को बड़ी निर्दयता के साथ दंडित करने की धमकी दी है।

रशिया टूडे ने उत्तरी कोरिया के विदेश मंत्रालय के एक बयान के हवाले से रिपोर्ट दी है कि इस्राईल के गुप्तचर मंत्री ने उत्तरी कोरिया के नेता का अनादर किया है। बयान में अमरीका की सहायता से इस्राईल के परमाणु हथियार संपन्न होने की ओर इशारा करते हुए कहा गया है कि इस्राईल के गुप्तचर मंत्री ने अपने ग़ैर ज़िम्मेदाराना बयान में एेसे आरोप लगाए हैं जो उत्तरी कोरिया की सरकार की मान्यताओं के विरुद्ध हैं।

उत्तरी कोरिया के विदेश मंत्रालय ने अपने बयान में कहा है कि इस्राईल, मध्यपूर्व में एक विघ्न समझा जाता है जिसने अरब देशों के कई क्षेत्रों पर क़ब्ज़ा कर रखा है और अमानवीय अपराध कर रहा है।

बयान के अनुसार उत्तरी कोरिया का दृष्टिकोण न्याय व शांति पर आधारित है अतः हमारा मानना है कि फ़िलिस्तीनियों का संघर्ष, अपने देश की स्वतंत्रता और अपनी सरकार के गठन के लिए किया जाने वाला संघर्ष है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?