लेबनानी संगठन हिज़्बुल्लाह ने इस्राईल की धमकियों को लेकर कहा कि धमकियों के दम पर इस्राईल अपना काम निकालता आया हैं लेकिन अब ऐसा नहीं चलने वाला. अब इस्राईल को पता हैं कि अगर जंग का आगाज हुआ तो सिर्फ उसे हार का ही मुंह देखना होगा.

हिज़्बुल्लाह के उप महासचिव शैख़ नईम क़ासिम ने कहा कि इस्राईल के अवैध कब्जे का अंत हो चूका हैं और ये बात अब इस्राईल को भी अच्छी तरह से पता हैं. वहीँ लेबनानी सेना के नये प्रमुख जनरल जोज़फ ने कहा कि इस्राईल के मुकाबलें में वह सेना को मजबूत करने के लिए समस्त प्रयास करेंगे.

 शैख़ नईम क़ासिम ने कहा कि इस्राईल अतिक्रमणकारी है, वह वही है जिसने तीस वर्ष पहले से अब तक क्षेत्र में युद्ध की आग भड़का रखी है, हमारे क्षेत्र के समीकरण को तबाह करके रख दिया है। दाइश और नुस्रा फ़्रंट तथा सीरिया की बर्बादी के पीछे इस्राईल का हाथ है

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जनरल औन ने गुरूवार को अपने पद को सँभालने के बाद कहा कि अपने सेवाकाल में वह हथियार और सैन्य क्षमता की दृष्टि से लेबनानी सेना को मजबूत करने का प्रयास करेंगे ताकि इस देश की सेना हर परिस्थिति में देश की रक्षा करने के लिए तैयार रहे. उन्होंने कहा कि लेबनान की सेना राष्ट्रीय एकता, संप्रभुता और लेबनानी राष्ट्र की सेवा में रहेगी.

Loading...