इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कल चेतावनी दी कि अगले महीने तक इजरायल में कोरोनावायरस से मौतें 10,000 तक पहुंच सकती हैं।

उन्होने कहा, “हम एक महीने के भीतर एक लाख संक्रमित तक पहुंच सकते हैं,” उन्होंने इजरायली चैनल 12 न्यूज को बताया। अन्य इजरायली मंत्रियों के साथ टेलीफोन पर छह घंटे की बैठक के दौरान, नेतन्याहू ने स्वास्थ्य मंत्रालय के “दुःस्वप्न परिदृश्य”, जिसे बड़ी संख्या में संक्रमणों और मौतों की चेतावनी कहा था।

बैठक के दौरान इजरायल के मंत्रियों ने सार्वजनिक परिवहन पर अतिरिक्त प्रतिबंधों को मंजूरी दे दी, नेतन्याहू के कार्यालय ने कहा, यह देखते हुए कि परिवहन में काफी कमी आएगी और इसका उपयोग केवल अनुमोदित उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है।

येडिओथ अहरोनोथ ने बताया कि मंत्रियों ने बैठक के दौरान कोरोनोवायरस से संक्रमित लोगों के मोबाइल फोन का पता लगाने के लिए शबक की अनुमति का विस्तार करने का फैसला किया। Arab48 ने बताया कि बैठक में मंत्रियों ने कहा कि नेतन्याहू चिंतित नहीं दिख रहे थे क्योंकि उन्होंने प्रस्तुत किया था कि जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने कहा था कि 60 से 70 प्रतिशत लोग कोरोनोवायरस से संक्रमित होंगे।

परिवहन मंत्री बेज़ेल स्मोत्रिक ने निर्णय लेने के तरीके की आलोचना की, उदाहरण के लिए परिवहन मंत्रालय को सलाह के बिना परिवहन को कम करने का निर्णय किया गया था।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन