Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

इंटरनेशनल कम्युनिटी पहले आतंकियों की मदद करती हैं, फिर घड़ियाली आंसू बहाती हैं: तुर्की

- Advertisement -
- Advertisement -

noman

इंटरनेशनल कम्युनिटी द्वारा आतंकी संगठनों को समर्थन देने और फिर आतंकी हमलों की निंदा किये जाने को लेकर तुर्की ने कहा कि इंटरनेशनल कम्युनिटी आतंकी हमलों पर सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाती हैं. जबकि वह ही आतंकी संगठनों की मदद करते हैं.

तुर्की के उप प्रधानमंत्री नोमान कोरतोलमोश ने अन्कारा में मंत्रीमंडल की बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आतंकी चाहे जितने भी साजिश रचें हम, देश के भीतर और बाहर आतंकवाद से लड़ने का दृढ़ संकल्प रखते हैं. उन्होंने कहा कि तुर्की सीरिया के अलबाब और मंबज शहरों में अपनी कार्यवाहियां जारी रखेगा और इन क्षेत्रों को आतंकियों से साफ़ करने के प्रयास करता रहेगा.

तुर्की के उप प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंकवाद, धर्मों व मतों के बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश कर रहा है और तुर्क राष्ट्र भली भांति जानता है कि आतंकवाद का न तो कोई धर्म होता है और न ही कोई अंतरात्मा और आतंकी चाहे जितने हमले करें इससे तुर्क राष्ट्र पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

नोमान कोरतोलमोश ने कहा कि हालिया आतंकी घटना के बारे में मिलने वाली सूचनाएं अत्यंत संवेदनशील हैं और अब तक इस संबंध में 8 लोगों को गिरफ़्तार किया जा चुका है और सुरक्षा बलों को हमला करने वाले आतंकी के फ़िंगर प्रिंट और पहचान मिल गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles