dubai

dubai

अबू धाबी के भारतीय प्रवासियों और अन्य निवासियों ने शुक्रवार को पब्लिक पार्क में इकट्ठा होकर होली के त्योहार का जश्न मनाया. पार्क में भारतीय प्रवासियों ने एक-दूसरे को रंग लगाकर और डांस करके जश्न मनाया. होली का जश्न खलीफा पार्क में मनाया गया. जहाँ लगभग 4,000 लोग बरसात के मौसम के बावजूद इकट्ठे हुए और सच्चे भारतीय फैशन में रंगों का त्यौहार मनाया.

त्योहार के पावन अवसर पर सभी पुरुषों, महिलाओं और बच्चों ने एक दूसरे के चेहरे पर रंग लगाया. इसी के साथ गुलाल और पानी से भरे गुब्बारों को एक-दूसरे के उपर फेका.

पार्क में होली के जश्न में 4 DJ थे जिन्होंने मस्ती भरे गाने चलाकर समा को और रंगीन कर दिया, यहाँ हर कोई ख़ुशी के रंगों में नज़र आया.

अबू धाबी अस्पताल में काम करने वाले 51 वर्षीय आईटी इंजीनियर राज पेंजाथाया ने कहा, “यह रंग का त्योहार है. रंग के इस खूबसूरत उत्सव हर कोई मग्न है.”


उन्होंने कहा कि, “मैं अबू धाबी में पिछले 40 सालों से होली मना रहा हूं. यह एक ऐसा त्यौहार है जहां हर कोई प्यार और मानवता दिखाता है. दोस्त और दुश्मन भी इस रंगीन दिन में एक साथ जश्न मनाते है.”

25 वर्षीय अनीता कामर ने कहा कि वह होली के बारे में उत्साहित थीं. उन्होंने कहा कि, “यह पहली बार है जब मैं अबू धाबी में होली मना रही हूं. यह बहुत रंगीन है.” उन्होंने कहा कि “होली का त्यौहार खुद में ही एक ऐसा जश्न है जो सबको पास ले आता है. इस दिन हर कोई खुशियों के रंगों में डूबा नज़र आता है.”

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें