अमेरिका में मुस्लिमों को निशाना बनाए जाने के साथ अब भारतीयों को भी निशाना बनाया जा रहा हैं. हाल ही में एक अज्ञात शख्स ने 39 साल के एक सिख को उसके घर के बाहर गोली मारकर घायल कर दिया. हमलावर ने गोली चलाते समय कहा कि वापस अपने देश जाओ.

39 वर्षीय सिख के साथ यह वारदात शुक्रवार को उस समय हुई जब वह वॉशिंगटन के केंट स्थित अपने घर के बाहर कार की मरम्मत कर रहे थे. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि मास्क पहने एक आदमी आया और बहस करने लगा. उसने ‘वापस अपने देश जाओ’ चीखने के बाद हाथ में गोली मार दी.

आपको बता दें कि 2 मार्च को भारतीय मूल के व्यवसायी की उनके साउथ कैरोलीना के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीँ इससे पहले पिछले महीने अमेरिका के कनसास में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों ही मामलों में हत्यारे ने गोली मारने के दौरान चिल्लाकर कहा था ‘मेरे देश से निकल जाओ.’

भारतीय मूल के व्यवसायी हर्निश पटेल की उनके साउथ कैरोलीना के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके अलावा कनसास में  भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास की हुई हत्या में नके दोस्त आलोक मदसानी पर भी गोली चलाई गई थी लेकिन वह बाल बाल बच गए थे. इन हमलों के पीछे ट्रंप प्रशासन के रंगभेद को माना जा रहा हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?