muslim women pulled out

muslim women pulled out

अमरीकी पुलिस ने एक मुस्लिम महिला के साथ बड़ा ग़ैर इंसानी बर्ताव करते हुए उन्हें विमान से इस लिए उतार दिया कि उन्होंने विमान के भीतर दो कुत्ते सवार किए जाने की शिकायत की थी क्योंकि उन्हें जानवरों से एलर्जी थी।

सोशल मीडिया पर इस घटना की वीडियो क्लिप वायरल हो गई जिसमें पुलिस गर्भवती महिला को खींच कर विमान से उतारते हुए दिखाई दे रही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

एनिटा डोल्टज़ाय नामक महिला ने जो छात्रा हैं, एयर होस्टेस से शिकायत की कि विमान के भीतर दो कुत्ते सवार किए गए हैं और उन्हें जानवरों से एलर्जी है। इस शिकायत के बाद विमान के स्टाफ़ ने महिला से कहा कि वह विमान से उतार जाएं, लेकिन उन्होंने उतरने से इंकार कर दिया तो स्टाफ़ ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने गर्भवती महिला को खींच कर विमान से नीचे उतार दिया।

वाशिंग्टन पोस्ट के अनुसार यह घटना गत 26 सितम्बर को बाल्टीमूर से लास एंजेलेस जाने वाली फ़्लाइट में हुई।

एयरलाइन के प्रवक्ता क्रिस माइन्ज़ ने घटना पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि हमने महिला से कहा कि वह मेडिकल रिपोर्ट दिखाएं जिससे पता चले कि उन्हें एलर्जी है लेकिन उन्होंने रिपोर्ट नहीं दिखाई। महिला के वकील ने अदालत में इस मामले की शिकायत की है और बताया है कि एयरलाइन ने कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं मांगी बल्कि केवल मुसलमान होने के नाते उन्हें विमान से उतार दिया।

महिला का कहना है कि पुलिस ने उनके साथ बड़ी हैवानियत का बर्ताव किया और पुलिसकर्मियों ने उन पर नस्लभेदी टिप्पणियां कीं।

उल्लेखनीय है कि इस एयरलाइन ने क़ानून बनाया है कि जिस यात्री को जानवरों से एलर्जी है वह फ़्लाइट से उतर जाए।

Loading...