वाशिंगटन | अमेरिका में डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने के बाद वहां रह रहे मुस्लिमो में एक तरह की दहशत पैदा हो गयी है. ट्रम्प ने चुनाव प्रचार के दौरान मुस्लिमो के बारे में जो टिप्पणीय की उसके बाद यहाँ के लोगो में भय का माहौल है. कुछ ऐसे अमेरिकन भी है जो ट्रम्प की बातो से प्रभावित होकर मुस्लिमो को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे है. एक ऐसी घटना क्वींस डिस्ट्रिक्ट से सामने आई है.

यहाँ एक मुस्लिम महिला कर्मचारी के ऊपर एक शख्स ने न केवल हमला किया बल्कि उन पर नस्लीय टिप्पणी की. न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी खबर के अनुसार डेल्टा एयरलाइन में काम करने वाली एक मुस्लिम महिला कर्मचारी रुबिया खान, जॉन एफ केंडी इंटरनेशनल एअरपोर्ट के डेल्टा स्काई लाउन्ज में अपने दफ्तर में बैठी हुई थी. तभी वेटिंग रूम में बैठे एक शख्स ने रुबिया के पास जाकर उनसे दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया.

अभियोजको के अनुसार आरोपी ने रुबिया के पास जाकर पुछा की ‘क्या तुम सो रही हो? क्या तुम प्रार्थना कर रही हो? तुम कर क्या रही हो? इसके बाद आरोपी ने रुबिया के दफ्तर के दरवाजे पर खींचकर मुक्का मार जिससे दरवाजा जाकर रुबिया की कुर्सी के पीछे जाकर लगा. इस पर रुबिया ने पुछा की आखिर उसने किया क्या है? इस पर आरोपी ने कहा की तुमने कुछ नहीं किया लेकिन मैं तुम्हे लात मारने जा रहा हूँ.

अभियोजको ने बताया की हमलावर का नाम रोबिन रोड्स है और वो वूस्टर का रहने वाला है. इसके बाद रोबिन ने रुबिया के दाहिने पैर पर एक लात मारी. इस हमले से डरी हुई रुबिया जब वहां से जाने लगी तो रोबिन ने उसका रास्ता रोक लिया और घुटनों के बल बैठकर मुस्लिमो की तरह प्रार्थना करने की नक़ल करने लगा. इस दौरान उसने चिल्लकर कहा,’ इस्लाम, ISIS ,अब यहाँ डोनाल्ड ट्रम्प है. वह तुम सबसे छुटाकार दिला देगा.

57 वर्षीय रोबिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ़्तारी के बाद रोबिन ने पुलिस से पूछताछ में बताया की मुझे नही पता था की वो महिला थी या पुरुष. वो मेरी तरफ पीठ करके बैठी हुई थी और उसका सर किसी कपडे से ढका हुआ था. ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने के बाद यह अपने तरह की पहली घटना है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें