Pervez Musharraf's statements spit venom against India
Former Pakistani president and military ruler, Pervez Musharraf 

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि दाऊद पाकिस्तान में ही मौजूद है.

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने कहा कि दाऊद के कराची में है. दरअसल रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि ‘भारत वाले मजाक करते थे कि ओसामा को हमने (पाकिस्‍तान) छिपाया है, लेकिन उनका मजाक सच साबित हुआ. ओसामा पाकिस्‍तान के पास काकुल एकेडमी में मिला.’

इस पर मुशर्रफ ने कहा कि ‘मुझे इसमें शक है कि वो वहां 5 साल रहा. वो आता जाता था.’ जिस पर रिपोर्टर ने कहा कि लेकिन मारा तो यहीं गया. इसपर मुशर्रफ बोले कि हां, मारा तो गया. फैमिली उसकी जरूर वहां पर रही होगी, लेकिन वो लगातार नहीं था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा कि आपसे इंडिया में पूछा गया तो आपने कहा मैं कभी झूठ नहीं बोलता. एक और चीज पर आपकी डाउट है. बाकी चीजें सही लगती हैं. दाऊद इब्राहिम के बारे में पूछा जाता है तो हम कहते हैं वो कराची या पाकिस्तान में नहीं है. क्या ये सही है?

मुशर्रफ ने कहा कि देखो, हम क्यों. अब हिंदुस्तान की बात आती है. वो दुनिया जहां की बात करते हैं और हमें खराब कहते हैं. तो हम कोई अच्छा बनकर उनकी मदद क्यों करें. इस पर रिपोर्टर ने हंस कर कहा कि हम क्यों बताएं कि दाऊद इब्राहिम हमारे पास है. जिस पर मुशर्रफ बोले कि नहीं पता. कहां है. होगा कहीं.

Loading...