एंजेला मार्केल ने यूरोप के भविष्य के बारे में चिंता व्यक्त की, और यूरोप को पेश आने वाली संभावित मुश्किलों की भविष्यवाणी की है।

एंजेला मार्केल ने यूरोप के भविष्य के बारे में चिंता व्यक्त की, और यूरोप को पेश आने वाली संभावित मुश्किलों की भविष्यवाणी की है।

अमरीकी समाचार पत्र «मेनट प्रोस» के अनुसार जर्मन चांसलर एंजेला मार्केल ने 17 से 19 फरवरी को होने वाली वार्ता के दौरान यूरोप के भविष्य के बारे में चिंता व्यक्त की, और यूरोप को पेश आने वाली संभावित मुश्किलों की भविष्यवाणी की है, और कहा है कि यूपोर की नीव हिल रही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने तुर्क राष्ट्रपति द्वारा मूसिल में दाइश के 2500 घिरे आतंकवादियों को यूरोपीय देशे पहुँचाए जाने की राजनीति और यूरोप में दक्षिणपंथी दलों की परियोजना का समर्थन को ऐसी “कैंची” कहा है जो यूरोपीय संघ के अंत का कारण होगा।

म्यूनिख सम्मेलन के दौरान मिली सूचनाओं के अनुसार, इराकी सेना के तिलअफ़्र में प्रवेश और दाइश के पीछे हटने का रास्ता बंद हो जाने के बाद इस समय दाइश के 2500 आतंकवादी उर्दोग़ान की हरी झंडी के साथ तुर्की पहुँच चुके हैं और तुर्की नियंत्रित शिविरों में रह रहे हैं।

तुर्क सुरक्षा प्रणाली, इंग्लैंड और अमरीका के साथ सलाह और समझौते के बाद उन 2500 दाइशियों को अफ़ग़ानिस्तान, लीबिया में स्थापित करे औऱउनमें से कुछ को यूरोप पहुँचाए।

वरिष्ठ सुरक्षा विश्लेषकों का मानना है कि इंग्लैंड और अमरीका इस कोशिश में हैं कि यूरोप में दक्षिणपंथी दलों का समर्थन परियोजना को -यूरोप संघ के विनाश के इरादे के साथ- आईएस आतंकवादियों की सहायता से आगे बढ़ाएं।

 

Loading...