‘मालदीव के प्राइवेट आईलैंड पर MBS ने की थी 150 हसीनाओं के साथ शाही पार्टी’

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्‍मद सलमान पर लिखी एक किताब में उनके जीवन के बारे में बड़ा खुलासा किया गया है। किताब मे दावा किया गया कि शहजादा सलमान ने मालदीव के एक प्राइवेट आईलैंड पर भव्‍य पार्टी की थी। जिसमे मेहमानों को खुश करने के लिए 150 मॉडलों को बुलाया गया था। ये मॉडल ब्राजील, रूस और दुनिया के अन्‍य हिस्‍सों से बुलाई गई थी।

वॉल स्‍ट्रीट जर्नल के पत्रकार रहे ब्रैडली होप और जस्टिन स्कैच ने अपनी पुस्तक “Blood and Oil: Mohammed bin Salman’s Ruthless Quest for Global Power” में दावा किया कि प्रिंस ने पूरे द्वीप, 300 कर्मचारियों, 48 प्राइवेट विला और बर्फबारी करने वाली मशीन को किराए पर लिया था। मेहमानों प्राइवेसी का ध्‍यान रखने के लिए इस पार्टी में फोन को बैन किया गया था।  मॉडलों की सेक्‍सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज (STD) की जांच की गई थी।

प्रिंस ने पूरे द्वीप, 300 कर्मचारियों, 48 प्राइवेट विला और बर्फबारी करने वाली मशीन को किराए पर लिया था। मेहमानों प्राइवेसी का ध्‍यान रखने के लिए इस पार्टी में फोन को बैन किया गया था। सभी मेहमानों को केवल नोकिया 3310 फोन लाने की अनुमति थी।

सलमान ने डीजे अफरोजैक और पिटबुल को भी हायर किया था। प्रिंस ने 50 करोड़ डॉलर में एक फाइव स्‍टार यॉच बुक किया था। इसमें दो हेलीपैड और मूवी थिएटर तथा पानी के अंदर से समुद्र में देखने की सुविधा मौजूद थी। किताब में कहा गया कि मेहमान रातभर पार्टी करते थे और दिनभर सोते थे।

बताया जा रहा है कि प्रिंस सलमान ने करीब एक महीने तक यहां पर पार्टी करने की योजना बनाई थी लेकिन स्‍थाानीय अखबारों में इसका खुलासा हो जाने के बाद सभी को आईलेंड छोड़ना पड़ा।

विज्ञापन