सोशल मीडिया पर मलेशिया के एक गुरुद्वारे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स गुरुद्वारे में नमाज पढ़ते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान गुरुवाणी भी हो रही है।

इस वीडियो को सिख इनसाइड नाम के एक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। लोगों का कहना है कि संभवत: इस व्यक्ति को नमाज के लिए कोई मस्जिद नहीं मिली, इसलिए वह गुरुद्वारे में पहुंच गया। लोगों का कहना है कि एक मुस्लिम व्यक्ति का गुरूद्वारे में आकर नमाज अता करना अनोखी बात है।

Yesterday (20/8/18) , a muslim brother spotted doing Namaz in Gurdwara Sahib Bercham Ipoh.Probably he couldn't find a mosque and drop by Gurdwara to complete his Namaz. Powerful, God is One.

SikhInside ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 21, 2018

गुरुद्वारे में मौजूद जिस शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया था, उसने वीडियो में दावा किया है कि जिस समय गुरुद्वारे में जब गुरुबानी गाई जा रही था, यह मुस्लिम शख्स अचानक आया हुए नमाज पढ़ने लगा। गुरुद्वारे के अधिकारियों ने इस शख्स को सिख धर्मस्थल पर नमाज अदा करने से रोका नहीं।

नमाज के बाद शख्स को गुरुद्वारे से बाहर जाते देखा जा सकता है। यह मलेशिया का गुरुद्वारा साहिब बरचम है। वीडियो की पुष्टि के लिए संबंधित गुरुद्वारे की ओर से अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।