Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

होमवर्क ना करने के कारण पिता ने बेटी को पीट-पीटकर मार डाला

- Advertisement -
- Advertisement -

ar 171029877

मिस्त्र – हर माँ-बाप का सपना होता है की उनके बच्चे पढ़ लिखकर अच्छे इंसान बने, पेरेंट्स का नाम रोशन करे, जिस कारण बचपन से ही बच्चों पर पढ़ाई को लेकर सख्ती की जाती है, अधिकतर बच्चों की पढ़ाई को लेकर कभी ना कभी माता-पिता से डांट या फिर पिटाई तो लगी होती है लेकिन मिस्त्र के इस पिता ने 5 वर्ष की मासूम को होम वर्क ना करने की ऐसी सज़ा दी जो आजतक किसी पिता ने नही दी होगी.

अल-अरेबिया की खबर के अनुसार मिस्त्र की रहने पांच वर्ष की बच्ची की उसके पिता ने इतनी पिटाई लगाई की उसकी मौत हो गयी. उस बच्ची का सिर्फ इतना सा कसूर था की उसने होमवर्क नही किया था.

दक्षिण काइरो स्थित गिज़ा की पुलिस को सूचना मिली की एक पांच वर्ष की बच्ची को दो दिन पहले अस्पताल लाया गया था जिसकी सिर तथा शरीर पर चोट के निशान थे.

पुलिस की पड़ताल में यह सामने आया की उस बच्ची की शरीर पर चोट के निशान पिटाई के थे जिसे उसके पिता ने प्लास्टिक के पाइप से मारा था, क्यों की बच्ची ने होमवर्क नही किया था. पड़ोसियों ने बच्ची की चीखें सुनी और उसे बचाने के लिए गये लेकिन तब तक वो मर चुकी थी.

सुरक्षा सेना ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है जहाँ उसने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया, उसने कहा की वो बच्ची को मारना नही चाहता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles