Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

बच्चे के जन्म पर खुशी में की जमकर आतिशबाजी, जला दी पांच कारे और पड़ोसी की संपत्ति

- Advertisement -
- Advertisement -

दुबई पुलिस ने एक युवक को इसलिए गिर’फ्तार किया। क्योंकि उसने अपने नवजात बच्चे के जन्म का जश्न पटाखे और आतिशबाजी से मनाया – और इस प्रक्रिया में अपने पड़ोसियों की संपत्ति को काफी नुकसान पहुँचाया।

अल खलीज की एक रिपोर्ट के अनुसार, जश्न जल्द ही खट्टा हो गया जब चीजें नियंत्रण से बाहर हो गईं और उसने पांच कारों को जला दिया। छह घरों सहित उसके कुछ पड़ोसियों को भी भौतिक हानि पहुंची।

अल क्यूसैस पु’लिस स्टेशन के निदेशक ब्रिगेडियर जनरल अब्दुल हलीम अल हाशिमी ने कहा कि केंद्र ने ओड अल-मुतेना क्षेत्र में एक रिपोर्ट का तुरंत जवाब दिया, और तुरंत एम्बुलेंस और नागरिक सुरक्षा सेवाओं को अलर्ट करने के बाद क्षेत्र में चले गए।

पुलिस ने आ’ग को नियंत्रित किया और युवक के साथ-साथ उसके दो दोस्तों को भी गिर’फ्तार किया जिन्होंने नुकसान पहुंचाने के बाद पटाखे छिपाए थे। अल हशमी ने नुकसान को कम करने में मदद करने के साथ पुलिस गश्त और सहायक टीमों की त्वरित प्रतिक्रिया का श्रेय दिया।

उन्होंने आतिशबाजी का उपयोग करने के ख’तरों के खिलाफ चेतावनी दी और जनता से उनके विनाशकारी परिणामों के प्रति सावधान रहने का आग्रह किया। उन्होंने समाज की सुरक्षा में मदद करने और समुदाय की सुरक्षा को खतरे में डालने वाले किसी भी व्यक्ति की मदद करने के लिए जनता के सदस्यों से भी आह्वान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles