kejr

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को जयपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ लाख करोड़ रुपये के घोटाले को छिपाने के लिये नोटबंदी की है.

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मित्र और बड़े लोगों के ऋणों को माफ करने के लिये नोटबंदी का निर्णय लिया है. मोदी अब 8 लाख करोड़ रुपये के अन्य ऋण माफी के बारे में सोच रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने शराब माफिया विजय माल्या का 1200 करोड़ रुपये का ऋण माफ किया गया और मोदी सरकार की ओर से मिली पनाह के कारण ही नाकाबंदी होने के बावजूद माल्या विदेश भागने में कामयाब हो गया.

केजरीवाल ने आगे कहा, प्रधानमंत्री के बिडला और सहारा समूह से पैसा लेने के दस्तावेजी सुबूत उनके पास हैं. ऐसा ही पैसा उन्होंने विजय माल्या को भारत से भगाने में भी लिया होगा. उन्होंने आगे कहा कि काले कुत्ते को वोट देना, लेकिन भाजपा को वोट मत देना. उन्होंने आरोप लगाया कि दस्तावेजों से पता चला है कि बिड़ला ने 25 करोड़ में से 12 करोड़ की रिश्वत दी है. वहीं सहारा ने 40 करोड़ की रिश्वत का भुगतान किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘लोगों को जागरूक करने के लिए मैं पूरे देश का दौरा कर रहा हूं तथा नोटबंदी की सच्चाई से उन्हें अवगत कराऊंगा. और केवल इसी कारण से मैं जयपुर आया हूं.’


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें