जाकिर नाइक के समर्थक को मलेशिया पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब कर दिया…

6:47 pm Published by:-Hindi News

विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले सलाफ़ी स्कॉलर जाकिर नाईक की मलेशिया भी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मलेशियाई पुलिस ने नाईक के इस्लामिक कार्यक्रम में संबोधन पर रोक लगाने के बाद अब उनके एक समर्थक को गिरफ्तार किया है।

जाकिर नाईक के इस समर्थक ने मलेशियाई सांसद लिम किट सियांग के राजनीतिक सचिव और वकील जोहान का सिर कलम करने की धमकी दी थी। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है।

भारत में मनी लॉ्ड्रिरंग के आरोप में वांछित जाकिर नाइक ने हाल ही में हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया। जिसके चलते मलेशिया में बड़ा बवाल खड़ा हो गया है।उन्होने कहा कि मलेशिया के हिन्दू समुदाय के लोग प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद से अधिक भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति वफादार हैं।

साथ ही ये भी कहा कि चीनी मलेशियाई लोगों को देश छोड़कर चले जाना चाहिए क्योंकि वे अब देश के पुराने मेहमान हो चुके हैं। जिसके बाद मलेशिया की पुलिस ने नाईक से सात घंटे पूछताछ की और कैबिनेट में उसके खिलाफ कार्रवाई पर विचार किया गया है।

मलेशियाई मीडिया में पीएम के हवाले से बताया गया, “अगर यह साबित हो गया कि जाकिर नाईक के कृत्यों से देशवासियों को नुकसान पहुंचा है, तब उनकी स्थाई नागरिकता वापस ली जा सकती है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।”

Loading...