محمد بن راشد يزور محمد بن زايد

केरल में प्रमुख समाचार पत्रों में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने को लेकर आभार जताया गया है। समाचार पत्रों ने फ्रंट पेज  पर नोट प्रकाशित कर संयुक्त अरब अमीरात को दक्षिण भारतीय राज्य के लोगों के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

बता दें कि केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अबू धाबी के क्राउन प्रिंस और संयुक्त अरब अमीरात सशस्त्र बलों के उप सुप्रीम कमांडर शेख मोहम्मद बिन जयद अल नहयान और भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बीच एक टेलीफोन हुई थी। जिसमे मदद की पेशकश की गई थी।

इतना ही नही देश भर में अमीरात रेड क्रिसेंट (ईआरसी) और सामुदायिक संगठनों ने तुरंत प्रयासों को बढ़ावा देते हुए बाढ़ प्रभावितों की मद के लिए राहत सामग्री के त्वरित शिपमेंट भेजे। कई ने ईआरसी को नकदी दान भी दी। जिसको लेकर केरलवासी यूएई का धन्यवाद कर रहे है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

2973986668

केरल के प्रमुख मलयालम अख़बार मलयाला मनोरमा ने कहा: “हमारे हाथों को पकड़ने के लिए, हमारे आंसुओं को पोंछने के लिए, हमारे साथ रहने के लिए, धन्यवाद। केरल संयुक्त अरब अमीरात को सलाम करता है।” वहीं संपादकीय में लिखा गया कि “और जब आप किसी को अपने दिल के नीचे से धन्यवाद देते हैं, तो हमें विश्वास है कि आपको अपनी मातृभाषा में ऐसा करना चाहिए। केरल राज्य की तरफ से, हम मथुभूमी में संयुक्त अरब अमीरात के बुद्धिमान नेताओं को राष्ट्रीय आपातकालीन समिति बनाने और हमारे समर्थन के समय में हर समर्थन प्रदान करने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।

इसके अलावा मध्य पूर्व चंद्रिका ने भी धन्यवाद व्यक्त किया। एक फ्रंट पेज के संदेश में कहा गया कि संयुक्त अरब अमीरात प्राचीन काल से उनके पक्ष में रहा है। इस विशेष उदाहरण में, संयुक्त अरब अमीरात ने मदद का हाथ बढ़ाया और लोगों के आंसुओं को मिटा दिया। “आपका दिल समृद्ध था। धन्यवाद, यूएई। “

सिराज न्यूज डेली के एक अन्य समाचार पत्र ने कहा: “हम केरल में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक समिति बनाने के लिए संयुक्त अरब अमीरात का धन्यवाद करते हैं। हम संयुक्त अरब अमीरात के प्रति कृतज्ञता और सम्मान व्यक्त करते हैं। “

Loading...