पूर्व रक्षा मंत्री ने खोला बड़ा राज – इजरायल की जं’ग सिर्फ अरबों से नहीं बल्कि पूरी…

6:31 pm Published by:-Hindi News

इजरायल के पूर्व रक्षा मंत्री एविग्डोर लिबरमैन ने सोमवार को फिलिस्तीनी नागरिकों के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि इजरायल का संघर्ष केवल अरब जगत के साथ ही नहीं बल्कि पूरे मुस्लिम दुनिया के साथ है।

टाइम्स ऑफ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार, किरीट ओनो में अपने प्रचार के दौरान उन्होने कहा, यिसरेल बेइटिनु कुर्सी ने “संघर्ष” को “तीन आयामी” के रूप में वर्णित किया – “अरब देशों के साथ, फिलिस्तीनियों और इजरायली अरबों के साथ”,  “तीसरा संघर्ष, इजरायल का अरबों के साथ” जो सबसे कठिन है।”

उन्होने कहा, “हम फिलिस्तीनियों के साथ एक अलग संघर्ष नहीं करते हैं, और जो कोई भी ऐसा दावा करता है, वह यह नहीं समझता है कि वह किस बारे में बात कर रहा है या जानबूझकर भ्रामक है।”

लिबरमैन ने कहा, “हमारा संघर्ष पूरे मुस्लिम दुनिया के साथ है, पूरे अरब जगत के साथ है।” उन्होने कहा, फिलीस्तीनी या इसराइल के अरबों के साथ एक अलग समझौते तक पहुंचने का कोई भी प्रयास विफल हो जाएगा।

सोमवार को, लिबरमैन ने फिलिस्तीनी सांसदों को “झूठा बोला”, इज़राइल ने “केसेट में निर्वाचित प्रतिनिधियों को सहन किया जिन्होंने अपने दुश्मनों के साथ पक्षपात किया”।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें