Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

कुवैत में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर किया जा रहा सीधे डिपोर्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

कुवैत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुवैत सरकार ने कोरोनोवायरस प्रकोप के दौरान नागरिकों को कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन नहीं करने, या प्रवासियों के लिए कठोर दंड का सामना करने की चेतावनी दी है।

देश के गृह मंत्रालय ने चेतावनी जारी की, लोगों से कर्फ्यू के दौरान अपने घरों को छोड़ने के लिए ऑनलाइन विशेष परमिट लेने के लिए कहा। मंत्रालय के सुरक्षा मीडिया विभाग के प्रमुख नासिर बुस्लिब ने कहा कि कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले नागरिकों को जांच के लिए उचित अधिकारियों के पास भेजा जाएगा, जबकि एक्सपर्ट निर्वासन का सामना कर सकते हैं।

कर्फ्यू के उल्लंघन के तहत अब तक लगभग 200 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कुवैत ने देश में संक्रमण के कुल 417 मामले दर्ज किए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ। अब्दुल्ला अल सनद ने मीडिया ब्रीफिंग में कहा कि ताजा मामलों में सात – छह कुवैती नागरिक और एक इराकी व्यक्ति – ब्रिटेन, ईरान और इराक की यात्रा से जुड़े हैं। अधिकारी के अनुसार, छत्तीस अन्य लोग वायरस के रोगियों के संपर्क में थे। वे कुवैतिस, भारतीय, बांग्लादेशी और मिस्रवासी हैं।

शेष 32 मामलों की जांच की जा रही है। इनमें कुवैत के दो, पांच मिस्र के, 16 भारतीय, सात बांग्लादेशी, एक फिलिपिनो और एक नेपाली शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles