menal

menal

दुनिया भर में आतंकी हमलों के बाद मुस्लिमों को शक की निगाहों के साथ घेरा जाता है. ऐसे में चार साल फ्रांस में हुए आतंकी हमलों को लेकर एक मुस्लिम गायिका ने कुछ सवाल उठाए थे. जिसका खामियाजा उन्हें अब उठाना पड़ा है.

गायिका मेनल इबिस्टीम (22) ने साल 2016 में फ्रांस में हुए आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ये एक रुटीन बन चुका है, एक हफ्ते में आतंकी हमला..आतंकी अब अपनी आईडी साथ लेकर जाते हैं. सही बात ये है कि जब आप कोई खतरनाक साजिश रचते हैं तो अपने पेपर साथ ले जाना नहीं भूलते हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सोशल मीडिया पर की गई मेनल की टिप्पणी को अब मुद्दा बनाया गया. जिसके चलते उन्हें एक सिंसिंग रियलिटी शो से बाहर निकाल दिया गया. हालांकि उन्होंने अपनी इस पोस्ट के लिए माफ़ी भी मांग ली थी.

शो से बाहर होने के बाद गायिका ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने कहा कि मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था. मुझे अहसास हुआ कि मेरे कमेंट से कइयों की भावनाएं आहत हुई हैं इसलिए मैंने शो छोड़ने का फैसला लिया.

मेनल इबिस्टीम की फ्रांस में एक उभरती हुई गायिका के तौर पर बड़ी पहचान है. मेनल के इस वीडियो को 860,000 बार देखा जा चुका है.

Loading...