Thursday, October 21, 2021

 

 

 

जानिये क्यों एक ही दिन में सऊदी अरब में गिरफ्तार हुए 7,500 लोग ?

- Advertisement -
- Advertisement -

जेद्दाह: अनुग्रह अवधि समाप्त होने के बाद, पहले दिन 7,500 निवासी और श्रम कानूनों के उल्लंघनकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया.

आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ता मेजर जनरल मंसूर अल तुर्कि के अनुसार, अभियान केवल उन लोगों को निशाना नहीं बनता, जिनके पास कोई निवास परमिट नहीं था, बल्कि उन लोगों को भी निशाना बनता है जिन लोगों के निवास दस्तावेज समाप्त हो गए है.

अल-टर्की ने कहा कि “संबंधित अधिकारियों ने गुरुवार को निवास और श्रम कानूनों के उल्लंघनकर्ताओं का पीछा करना शुरू कर दिया है. “यह भी सौउदियों पर ध्यान केंद्रित करता है जो अवैध निवासियों को किराए पर रखते हैं.” अल-तुर्की ने कहा कि अनुग्रह अवधि आठ महीने तक चलाई गई थी और कुछ दूतावासों को अतिरिक्त समय के लिए कहा गया था और उनके नागरिकों को कुछ समझौतों पर आधारित अपनी परिस्थितियों को सही करने के लिए कहा था.

अल-तुर्की ने कहा कि मंत्रालय ने अपराधियों के रूप में उल्लंघन करने वालों को नहीं देखा, लेकिन उनसे तत्काल बाहर निकलने के लिए वीजा लेने और जल्द से जल्द देश छोड़ने के लिए कहा.

मंत्रालय ने अभियान को सफल बनाने के लिए विभिन्न अधिकारियों के साथ काम किया था. प्रवक्ता ने कहा, “हम तैयार हैं और जब तक हम यह सुनिश्चित नहीं कर लेते कि हमारा लक्ष्य हासिल हो चुका है, तब तक हम नहीं रुकेंगे.

उन्होंने यह कहा कि कानून ने सऊदी और एक्सपेट्स के बीच अंतर नहीं किया. “यह अभियान श्रम और निवास कानूनों के उल्लंघनकर्ताओं पर निशाना करता है कि क्या वे सउदी या विदेशी हैं सभी सउदी और कानूनी निवासियों को देश के श्रम और निवास नियमों का पालन करना आवश्यक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles