Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किंग अब्दुल्लाह के बेटे रिहा

- Advertisement -
- Advertisement -

ब्लूमबर्ग ने गुरुवार को इस मुद्दे के बारे में जानकारी रखने वाले एक शख्स का हवाला देते हुए बताया कि, सऊदी अधिकारियों ने मृतक किंग अब्दुल्ला के दो बेटों को रिहा कर दिया है . आपको बता दें कि उनके बेटों को भ्रष्टाचार के आरोपों में नवंबर को गिरफ्तार किया गया था.

किंग मेशाल बिन अब्दुल्ला, मक्का प्रांत के पूर्व गवर्नर और प्रिंस फैसल बिन अब्दुल्ला को रियाद के रिट्ज-कार्लटन होटल से रिहा कर दिया गया है,  क्राउन प्रिन्स मोहम्मद बिन सलमान के नेतृत्व में कई शक्तिशाली लोगों के साथ उनकी थी गिरफ़्तारी की गयी थी.

क्या उनकी रिहाई किसी सौदे की वजह या हुई या उनके खिलाफ सबूत नहीं मिल पाए हालांकि सूत्रों ने अभी तक उनकी रिहाई को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं है.

source: Daily Sabah

ओकाज़ अखबार के मुताबिक, सऊदी अरब ने 200 से ज्यादा शक्तिशाली अधिकारियों को गिरफ्तार किया था जिनमें से अब तक 23 लोगों को रिहा कर दिया गया है क्योंकि वह सरकार के साथ सौदा करने के लिए राज़ी हो गए है.

ओकाज़ के मुताबिक, आने वाले दिनों गिरफ्तार किये गए लोगों की रिहाई की जाएगी और मुकदमे की कार्यवाही जल्द ही उन लोगों के लिए शुरू की जाएगी जो अभी तक अपने आरोपों को स्वीकार नहीं कर रहे है.

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे भी   सऊदी अधिकारियों ने प्रिंस अलवालिद बिन तलाल की रिहाई के लिए 6 बिलियन डॉलर मांगे थे, जब जाकर उन्हें रिहा किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles