Friday, June 25, 2021

 

 

 

रमजान के लिए मंगलवार से मक्का और मदीना में फिर से शुरू होगा ज़मज़म का वितरण

- Advertisement -
- Advertisement -

ज़मज़म पानी की बोतलों का वितरण मंगलवार से फिर से शुरू कर दिया जाएगा। ज़मज़म का वितरण किंग अब्दुल्ला परियोजना से फिर से शुरू होगा। यह घोषणा शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस ने की।

शेख अल-सुदैस ने कहा कि राष्ट्रीय जल कंपनी, परियोजना के आधिकारिक ऑपरेटर के जरिये ज़मज़म का वितरण शुरू करेगी। रमजान के महीने के आगमन पर पवित्र जल की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए विस्तृत तैयारी के तहत परियोजना शुरू की गई हैं।

उन्होंने कहा, शुक्रवार को छोड़कर सभी दिन 1:00 बजे से रात 9 बजे तक ज़मज़म जल वितरण आयोजित किया जाएगा। पर्यवेक्षक समिति ने कोरोनावायरस से आगंतुकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी एहतियाती उपायों और निवारक प्रोटोकॉल को पूरा किया है।

पांच लीटर की बोतल की कीमत SR5.5 है, जो कि मूल्य वर्धित कर (वैट) में शामिल है। प्रत्येक व्यक्ति के लिए पवित्र जल का कोटा हर 15 दिनों के बाद चार बोतल होगा।

समिति ने सऊदी प्रेस एजेंसी द्वारा किए गए एक बयान में कहा, ज़मज़म पानी की बोतलों को परियोजना मुख्यालय से, साथ ही हाइपरमार्केट और सुपर स्टोर से एकत्र किया जा सकता है जिनके साथ अनुबंध पहले संपन्न हुए थे ताकि उनके आउटलेट के माध्यम से पवित्र पानी वितरित किया जा सके।

वितरण के लिए हाइपरमार्केट और दुकानों को ज़मज़म पानी की पांच मिलियन से अधिक बोतलों के साथ आपूर्ति की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles