सयुंक्त राष्ट्र महासभा में अमेरिकी राष्ट्रपति द्वारा उत्तरी कोरिया को तबाह करने की धमकी देने के बाद अब उत्तरी कोरिया के शासक किम जोंग उन पहली बार दुनिया के सामने खुलकर आए है.

इस दौरान उन्होंने ट्रम्प को पागल करार देते हुए कहा कि उन्होंने जो रास्ता चुना है. वह बिलकुल सही है. उन्होंने कहा कि ट्रंप की धमकियों के जवाब में उत्तर कोरिया अब प्रशांत महासागर में फिर से हाइड्रोजन बम का परीक्षण करेगा.

ध्यान रहे डोनाल्ड ट्रंप अपने बयानों में सनकी तानाशाह को ‘रॉकेट मैन’ कहते हुए उन्हें विश्व के लिए खतरा बताया था. उन्होंने कहा था कि अगर अमरीका को अपनी रक्षा करनी है तो उसे उत्तर कोरिया को पूरी तरह नष्ट करना होगा.

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, किम जोंग ने कहा, ट्रंप की टिप्पणी ने डराने या रोकने के बजाय मुझे यक़ीन दिला दिया है कि जो भी रास्ता मैंने चुना है वो सही है और इसी पर मुझे अंत तक चलना है.”

उन्होंने कहा, “अब जबकि ट्रंप ने पूरी दुनिया के सामने मेरे और मेरे देश का अस्तित्व नकारते हुए अपमान किया है. इतिहास के सबसे भयंकर युद्ध की घोषणा की तो ट्रंप को उनके भाषण का क़रारा जवाब देने के लिए उत्तर कोरिया अब तक की अपनी सबसे बड़ी कार्रवाई करेगा.” अंत में उन्होंने कहा, “मानसिक रूप से विक्षिप्त आग से खेलने के शौक़ीन अमरीकी बूढ़े को यक़ीनन वश में करूंगा.”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?