45312a1f00000578 4965886 image a 79 1507634075355

45312a1f00000578 4965886 image a 79 1507634075355रिपब्लिक ऑफ कांगो – नफरत की आग में इंसान इस कदर वहशी और जालिम बन जाता है  कि वह इंसान के साथ कैसा व्यवहार कर रहा है. ऐसा ही एक खौफनाक मामला रिपब्लिक ऑफ कांगो में देखने में आया जहां एक महिला को सरेआम सबके सामने कोड़े लगाए गए उसे पीटा गया और यहां तक कि सबके सामने उसका रेप भी करवाया गया.

उस महिला पर सिर्फ इतना सा आरोप था कि उसने सरकार विद्रोहियों के एक समूह को एक मछली परोसी थी जिसे सरकार ने प्रतिबंधित किया हुआ है हैवानियत की दास्तान इसके बाद से शुरू होती है और इस कदर हैवानियत का नंगा नाच खेला गया कि शैतान भी शरमा जाए और वहीं दूसरी तरफ जनता मूकदर्शक बने हुए यह सब काम अपनी आंखों से देखती रही और इस बात का जश्न मनाती रही एक किस तरह लोग एक बेबस महिला के साथ अत्याचार कर रहे हैं.

घटना इसी साल अप्रैल की है लेकिन सोशल मीडिया पर वह वीडियो अब जाकर वायरल हुआ है मीडिया की रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि महिला ने अपने रेस्टोरेंट में सरकार विद्रोहियों के एक समूह को एक प्रतिबंधित मछली परोसी थी जिससे वहां पर सरकार ने वर्जित किया हुआ है इसके बाद से विद्रोहियों ने महिला के साथ-साथ उसके पति की दूसरी पत्नी से जन्मे बेटे को भी सजा दी जो की उसके साथ रेस्टोरेंट पर काम कर रहा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

महिला को बालों से पकड़कर घसीटते हुए सड़क पर लाया गया यहां महिला को अपने सौतेले बेटे के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया गया और यह भी आम जनता के सामने और इस दौरान लोग उस महिला को कोड़ों से पीटते रहे सरेआम महिला का रेप होने के बाद उसको तथा उसके सौतेले बेटे को सर काट कर मार डाला गया.

हैवानियत की कहानी यहीं खत्म नहीं होती विद्रोहियों ने उस महिला और उसके बेटे का खून तक पिया और दोनों मां-बेटे की लाशों को चौराहे पर प्रदर्शनी के लिए छोड़ दिया जहां पर वह  2 दिन तक  पड़ी रही गौरतलब है कि कांगो में कमुइना सापु विद्रोही सरकार के खिलाफ हथियारबंद जंग लड़ रहे हैं इस हैवानियत को इसी विद्रोही ग्रुप में अंजाम दिया है दुनिया भर की मीडिया में यह खबर आने के बाद हलचल मच गई है

Loading...